Sunday, January 5, 2020

Vidmate will Never Let You Get Bored

Vidmate will Never Let You Get Bored

Vidmate कभी भी आपको बोर नहीं होने देगा


स्मार्टफोन हमारे जीवन की मांग को कम करते हैं और इस बारे में संदेह का एक कोटा नहीं है। आप कितनी बार ऐसी परिस्थिति में आ गए हैं जहां आपको कुछ महत्वपूर्ण डेटा की खोज करने की उम्मीद थी और एक बुनियादी इंटरनेट खोज ने उस मुद्दे से निपट लिया? हम सब वहाँ रहे हैं और यही वह चीज़ है जो सेलफोन को चारों ओर से इतना बढ़िया बनाती है।

Vidmate latest version 2020

वीडियो ऑनलाइन देखना
इस तथ्य के बावजूद कि कई लोग अपने प्रियजनों के साथ जुड़ने के लिए अपने सेल फोन का उपयोग करते हैं, अन्य इसे मनोरंजन प्रयोजनों के लिए उपयोग करके अगले स्तर तक ले जाते हैं।



Vidmate

इस तथ्य के बावजूद कि, वीडियो को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करने के लिए एक बड़ी खामी है क्योंकि यह मोबाइल डेटा का ढेर खर्च करेगा यदि निश्चित रूप से चारों ओर एक स्थिर वाई-फाई कनेक्शन नहीं है और जैसा कि हम पूरी जानकारी रखते हैं, मुफ्त वाई-फाई मायावी है।

चीजों के उज्जवल पक्ष पर, एक ऐसा एप्लिकेशन है जो यह सुनिश्चित करेगा कि आप बिना किसी मोबाइल डेटा का उपभोग किए अपने सभी सबसे पसंदीदा ऑनलाइन रिकॉर्डिंग देख सकते हैं! यह ध्वनि जितना अद्भुत है, यह एप्लिकेशन वास्तव में मौजूद है और इसका नाम Vidmate है।

वीडियो ऑनलाइन डाउनलोड करें
अगर हम किसी भी तरह से सभी को पूरा करने के लिए हुए, जो कि विमाट एक वाक्य में करता है, तो यह होना चाहिए कि यह वेब-आधारित स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों की एक विस्तृत श्रृंखला से रिकॉर्डिंग डाउनलोड कर सकता है। वे व्यक्ति जो अपने सेल फोन पर विदमेट स्थापित करते हैं, वे पाएंगे कि उन्हें हर बार किसी भी मोबाइल डेटा को भटकना नहीं पड़ता है, इसके लिए उन्हें अब कोई ऑनलाइन वीडियो देखने की आवश्यकता होती है, फिर भी वह कैसे काम करता है?



उपभोक्ता - अनुकूल इंटरफ़ेस
Vidmate एक अच्छी तरह से निपटाने वाले UI से सुसज्जित है जो किसी के लिए भी अपनी सबसे पसंदीदा ऑनलाइन रिकॉर्डिंग डाउनलोड करना आसान बनाता है। मुख्य बात जो व्यक्तियों को करने की आवश्यकता है, वह है प्रतिष्ठित वीडियो के "URL" को कॉपी करना और उसे Vidmate के UI में पेस्ट करना।

चीजें इससे सुधार के संकेत दिखाती हैं क्योंकि विदमेट इसके अलावा एक अंतर्निहित "खोज हाइलाइट" के साथ भेजते हैं जो व्यक्तियों को सीधे यह देखने में सक्षम बनाता है कि उन्हें किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के बिना एप्लिकेशन को किस वीडियो को देखने या ट्यून करने की आवश्यकता है।



एमपी 3 परिवर्तक
Vidmate की सबसे उपयोगी हाइलाइट्स में से एक इसका एमपी 3 कनवर्टर है। हालांकि यह सुविधा अभिनव जैसी कुछ दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन यह उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी होगी जो पॉडकास्ट या संगीत डाउनलोड करने की उम्मीद कर रहे हैं।

वेब रिकॉर्डिंग शायद कुछ घंटों तक बहुत टिकाऊ होती है और इसका मतलब है कि वे आकार में बहुत विशाल हैं। वास्तव में, यह वह जगह है जो एमपी 3 कन्वर्टर में आती है और उन्हें एमपी 3 फॉर्मेट में बदल देती है जिससे उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्टोरेज स्पेस की मात्रा कम हो जाएगी।

मुफ्त मेलोडी
एमपी 3 कन्वर्टर का उपयोग संगीत रिकॉर्डिंग डाउनलोड करने और उन्हें मूल एमपी 3 ट्रैक्स में बदलने के लिए किया जा सकता है। जैसा कि आप सबसे अधिक संभावना बता सकते हैं, Vidmate ग्राहकों को इस आधार पर अपने संगीत पुस्तकालय को बंद करने की क्षमता होगी कि इस आधार पर वेब सबसे हाल ही में संगीत रिकॉर्डिंग के साथ भरी हुई है।



Vidmate latest version 2020

वीडियो की गुणवत्ता के विकल्प
स्टोरेज स्पेस को बचाने के बारे में सोचकर, हमें यह कहना होगा कि Vidmate ग्राहकों को यह चुनने का विकल्प देता है कि उन्हें किस तरह की वीडियो क्वालिटी डाउनलोड करनी है। इसके बाद, ऐसे व्यक्ति जो पूर्ण HD (1080 x 1920) रिकॉर्डिंग में रुचि नहीं रखते हैं, वे अनिवार्य रूप से कम गुणवत्ता में रिकॉर्डिंग डाउनलोड कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, 480P और उस मूल्यवान संग्रहण स्थान के एक भाग को सेट करें।


No comments:

Post a Comment

MBBS Admission Counselling

 Private Medical Colleges in Pune 2022 HomePrivate Medical Colleges in Pune 2022 Whatsapp call :  +91 7050599189 Call :  +91 705099189 Offic...